Dark Mode
  • Thursday, 29 February 2024
जैकलीन की येलो फाउंडेशन ने स्ट्रे एनिमल्स की मदद के लिए उठाया बड़ा कदम

जैकलीन की येलो फाउंडेशन ने स्ट्रे एनिमल्स की मदद के लिए उठाया बड़ा कदम

जैकलीन फर्नांडीज न सिर्फ एक खूबसूरत एक्ट्रेस हैं बल्कि वो एक बेहद खूबसूरत इंसान भी हैं। सनशाइन गर्ल जैकलीन अपने योलो फाउंडेशन के साथ अक्सर सोशल वर्क करते नजर आ जाती हैं। हाल में इस फाउंडेशन के 2 साल पूरे होने पर जैकलीन द्वारा स्ट्रे एनिमल्स की नसबंदी और एडॉप्शन में मदद करने और मानवता को चैनल बनाने और एनिमल वेलफेयर के महत्व का जश्न मनाने के लिए यह एक अच्छी पहल थी।
 
एक एनिमल लवर होने के नाते, जैकलीन वास्तव में इस कॉज में यकीन करती हैं और स्ट्रे एनिमल्स की नसबंदी और एडॉप्शन में मदद करने के लिए पूरे दिल से जुट गई हैं। वह अक्सर इस चिलचिलाती धूप में स्ट्रे एनिमल्स और बर्ड्स को खाना खिलाती और मिट्टी के बर्तनों में उन्हें पानी पिलाती दिख जाती हैं।
इस इवेंट में, जैकलीन को अपने सभी प्यारे दोस्तों के साथ बातचीत करते देखा गया और उन्होंने अपनी पहल योलो के नाम पर एक इंडी डॉग को भी गोद लिया। ये शाम इंडस्ट्री के सोनू सूद, पूजा हेगड़े, सुज़ैन खान, एमसी स्टेन, सिद्धार्थ निगम और कुछ और दूसरे सेलिब्रिटीज से भरी हुई थी जो इस नेक काम का समर्थन करने के लिए आगे आए थे। इस बीच, काम के मोर्चे पर, जैकलीन नेक्स्ट सोनू सूद के साथ फतेह में दिखाई देंगी, जबकि उनके पास विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल के साथ क्रैक भी हैं।

Comment / Reply From

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!