Dark Mode
मैहर में हुई नाबालिग लड़की से हैवानियत को लेकर AAP का प्रदेश सरकार के खिलाफ मध्य प्रदेश के हर जिले में प्रदर्शन

मैहर में हुई नाबालिग लड़की से हैवानियत को लेकर AAP का प्रदेश सरकार के खिलाफ मध्य प्रदेश के हर जिले में प्रदर्शन

ग्वालियर महाराज बाड़े पर आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर की नारेबाजी

 

आप कार्यकर्ताओं ने सोई हुई प्रदेश सरकार को नींद से जगाने के लिए जमकर तालियां बजाईं

 

मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार केवल चुनावी पर्यटन और अपने केंद्रीय नेताओं की आवभगत में जुटी, प्रदेश की कानून व्यवस्था पर नहीं हैं कोई ध्यान : महिला विंग प्रदेश अध्यक्ष मनीक्षा सिंह तोमर

 

महिलाओं से रेप के मामले में मध्य प्रदेश नंबर वन, प्रदेश में हर 3 घंटे में होता है एक महिला से रेप: मनीक्षा सिंह तोमर

 

सतना के मैहर में 11 साल की मासूम के साथ हुई हैवानियत : आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और कानून व्यवस्था के मामले में प्रदेश की भाजपा सरकार को नाकाम करार दिया। कार्यकर्ताओं ने सांकेतिक तौर पर जोर-जोर से तालियां बजाकर सोई हुई प्रदेश सरकार को नींद से भी जगाया। 

महाराज बाड़े पर आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता एकजुट हुए और उन्होंने प्रदेश सरकार के खिलाफ सतना के मैहर में हुई नाबालिग लड़की से दरिंदगी को लेकर प्रदेश सरकार को कसूरवार ठहराया।

 

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महिला विंग मनीक्षा सिंह तोमर ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में भाजपा राज में कोई भी सुरक्षित नहीं हैं। खास तौर पर महिलाओं, बेटियों के लिए तो मध्य प्रदेश बिलकुल भी सुरक्षित नहीं हैं। हर रोज कहीं न कहीं से रेप और छेड़खानी की घटना सुनने को मिलती है। उन्होंने कहा कि भाजपा के राज में कानून व्यवस्था पूरी तरह से बिगड़ चुकी है। बदमाशों, गुंडों,अपराधियों में कानून का खौफ ही नहीं हैं। प्रदेश में सरेआम बदमाश अपराध को अंजाम दे रहे हैं।

 

आप के प्रदेश अध्यक्ष महिला विंग मनीक्षा सिंह तोमर ने कहा कि मैहर मां शारदा का धाम है। यहां देशभर से लाखों श्रद्धालु मां शारदा के दर्शन करने आते हैं लेकिन इस घटना से मैहर की न केवल छवि धूमिल हुई है बल्कि श्रद्धालुओं में असुरक्षा का भाव भी पैदा हुआ है। उन्होंने कहा कि बेटी के साथ ऐसी हैवानियत बेहद शर्मनाक और अफसोसजनक है। दिल्ली के निर्भया कांड को मध्य प्रदेश में दोहराया गया है। ये अक्षम्य अपराध है।

 

मनीक्षा सिंह तोमर ने कहा कि मध्य प्रदेश रेप के मामले में नंबर वन है। प्रदेश में हर 3 घंटे में एक महिला,बेटी से रेप होता है। ये आंकड़ा बहुत भयावह है। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश की सरकार केवल चुनावी पर्यटन और अपने केंद्रीय नेताओं की आवभगत में जुटी है लेकिन प्रदेश की कानून व्यवस्था की ओर उसका कोई ध्यान नहीं हैं।

 

महिला विंग प्रदेश अध्यक्ष मनीक्षा सिंह तोमर ने कहा कि मैहर की बेटी को इंसाफ मिलना चाहिए। उन्होंने दोषियों को फांसी की सजा दिए जाने की मांग की और पीड़ित परिवार को 1 करोड़ रुपये का मुआवजा दिए जाने की मांग भी प्रदेश सरकार से की। धरने पर शामिल प्रदेश महासचिव रोहित गुप्ता, जिला अध्यक्ष अमित शर्मा, प्रदेश सह सचिव कुलदीप वाथम, विक्रम लोधी,बी बी जोशी,मनीषा बंसल, अमिता खंडेलवाल, बरखा जी,नेहा घटके, महिला विंग जिला अध्यक्ष शीला आर्य,मामता राठौर ,मोहन पाल, यतेंद्र राठौर, हरिसिंह बघेल, सुरेंद्र जैसवाल,आर के जैन भागवान सिंह अंकल अहिरवन सोलंकी,विके जैन, दीपक कुमार, अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!