Dark Mode
Raipur पहुंचने के बाद Chhattisgarh के पहले Deputy CM टीएस सिंहदेव ने कहा- बड़ी जिम्मेदारी मिली

Raipur पहुंचने के बाद Chhattisgarh के पहले Deputy CM टीएस सिंहदेव ने कहा- बड़ी जिम्मेदारी मिली

रायपुर। छत्‍तीसगढ़ के पहले उपमुख्‍यमंत्री बनाए जाने के बाद टीएस सिंहदेव आज दिल्‍ली से वापिस रायपुर लौट आएं। रायपुर एयरपोर्ट पर टीएस सिंहदेव का उनके समर्थकों द्वारा भव्‍य स्‍वागत किया गया। टीएस सिंहदेव ने एयरपोर्ट पर प्रेस से बातचीत करते हुए कहा कि हमारी प्राथमिकता राज्य के विकास के लिए मिलकर काम करने की होगी। उन्होंने कहाकि मुझे हाईकमान ने जो जिम्मेदारी दी है, मैं उसे पूरा करूंगा। हम मौजूदा सीएम भूपेश बघेल के चेहरे पर चुनाव लड़ेंगे। हम सब मिलकर काम करेंगे। अभी तक मुझे कोई विशेष जिम्मेदारी नहीं दी गई है।

 
बोले , जिम्मेदारी एक दिन की भी बड़ी होती है
 
सिंहदेव ने उपमुख्‍यमंत्री पद के लिए कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का आभार व्‍यक्‍त किया। चुनाव से पहले केवल पांच महीने के लिए डिप्‍टी सीएम बनाए जाने के प्रश्न पर सिंहदेव ने कहा, एक दिन की जिम्‍मेदारी भी बड़ी होती है। हम सब मिलकर काम करेंगे।
 
 केंद्रीय नेतृत्व ने दिल्ली में की बैठक में लिया फैसला
 
दिल्ली में सम्पन्न हुई कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व के साथ छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ नेताओं की बैठक में प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव को उप मुख्यमंत्री बनाने का फैसला लिया गया है। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव संगठन केसी वेणुगोपाल ने सिंहदेव को उपमुख्यमंत्री बनाने का ऐलान किया । छत्तीसगढ़ राज्य के गठन के बाद प्रदेश में पहली बार किसी नेता को उप मुख्यमंत्री की जिम्मेदारी सौंपी गई है। 
 
चेहरा नही बदलेगा
 
इस बैठक के बाद मीडिया से चर्चा में टीएस सिंहदेव ने कहा कि मुख्यमंत्री का चेहरा बदलने का कोई सवाल ही नहीं है। कांग्रेस पार्टी स्वयं एक चेहरा है। सर्वेक्षणों और मीडिया रिपोर्टों से हमें बहुत सकारात्मक रिपोर्ट मिल रही है। हमने पिछले साढ़े चार साल में जो किया है, उस पर चुनाव लड़ेंगे। 2018 में सामूहिक नेतृत्व में चुनाव लड़़ा गया, जिसका परिणाम बेहतर आया था। इस साल भी हम सामूहिक नेताओं के आधार पर ही चुनाव लड़ेगे, क्योंकि इसमें टीम को कोई भी लीड कर सकता है।
 
भूपेश ने दी बधाई
 
टीएस सिंहदेव को उपमुख्यमंत्री बनाए जाने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट करके बधाई दी। मुख्यमंत्री ने ट्वीट में लिखा कि- हैं तैयार हम, महाराज साहब को उपमुख्यमंत्री के रूप में दायित्व के लिए बधाई और शुभकामनाएं। इससे पहले दिल्ली में केंद्रीय नेताओं ने विधानसभा के साथ-साथ लोकसभा चुनाव को लेकर मंथन किया गया।
 
 

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!