Dark Mode
Chief Minister के समक्ष कांग्रेस की पूर्व विधायक श्रीमती पारूल साहू एवं छिंदवाड़ा जिला पंचायत उपाध्यक्ष अमित सक्सेना सहित 500 से अधिक कांग्रेस पदाधिकारियों ने पार्टी की सदस्यता ली

Chief Minister के समक्ष कांग्रेस की पूर्व विधायक श्रीमती पारूल साहू एवं छिंदवाड़ा जिला पंचायत उपाध्यक्ष अमित सक्सेना सहित 500 से अधिक कांग्रेस पदाधिकारियों ने पार्टी की सदस्यता ली

दिग्विजय सिंह भोपाल का मैदान छोड़कर राजगढ़ चुनाव लड़ने चले गए-डॉ.मोहन यादव
कांग्रेस की जड़े अपने घर में ही लगातार होती जा रहीं कमजोर- शिवराज सिंह चौहान

भोपाल। मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पूर्व मंत्री व न्यू ज्वॉइनिंग टोली के प्रदेश संयोजक डॉ. नरोत्तम मिश्रा एवं प्रदेश शासन के मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के समक्ष भाजपा प्रदेश कार्यालय में सागर जिले के सुरखी से कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री व पूर्व विधायक श्रीमती पारूल साहू, जिला पंचायत उपाध्यक्ष छिंदवाड़ा अमित सक्सेना, यादव महासभा प्रदेश उपाध्यक्ष शेर सिंह यादव, वरिष्ठ पत्रकार  कृष्णा यादव बिट्टू, डॉ. प्रतीभा राजगोपाल, जनपद सदस्य गैरतगंज रिजवान खान, जनपद सदस्य बेगमगंज वीरेन्द्र सिंह यादव, जनपद सदस्य गैरतगंज दीपक धाकड़, जनपद सदस्य बेगमगंज सुरेश, देवेंद्र, पूर्व प्रदेश प्रतिनिधि कांग्रेस कमेटी वीरेंद्र सिंह यादव, मध्यप्रदेश पुलिस कर्माचारी संघ प्रदेश अध्यक्ष बल्लू यादव, रायसेन पसमांदा मुस्लिम समाज जिलाध्यक्ष अफरोज अली, बेगमगंज युवा कांग्रेस ब्लॉक पूर्व अध्यक्ष संदीप यादव, शासकीय महाविद्यालय छिंदवाड़ा पूर्व अध्यक्ष शाहिद खान सहित 500 से अधिक सरपंच, सरपंच प्रतिनिधियों एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं ने पार्टी की सदस्यता ली। मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव एवं पूर्व मुख्यमंत्री  शिवराजसिंह चौहान ने पार्टी का अंगवस्त्र पहनाकर सभी का स्वागत किया।

राजगढ़ में 400 लोगों को इकट्ठा कर रहे दिग्विजय सिंह
मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव ने संबोधित करते हुए कहा कि भोपाल से दिग्विजय सिंह मैदान छोड़कर राजगढ़ चले गए। वहां भी वह चुनाव जीतने के लिए 400 लोगों को इकट्ठा कर रहे हैं,लेकिन वहां भी वह हार जाएंगे। प्रदेश की खस्ता हालत बनाने में मिस्टर बंटाधार दिग्वजिय सिंह का हाथ रहा है। शिवराज सिंह ने सत्ता संभालने के बाद प्रदेश को बीमारू से विकसित राज्य बनाया। हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में प्रदेश को नंबर वन राज्य बनाने का प्रयास कर रहे हैं। डॉ.यादव ने कहा कि पुरानी योजनाओं को बंद नहीं किया जाएगा और प्रदेश के विकास के लिए हर आवश्यक कदम उठाए जाएंगे।

छिंदवाड़ा कांग्रेस का गढ़ नहीं समस्या है
मुख्यमंत्री डॉ.यादव ने कहा कि छिंदवाड़ा कांग्रेस का गढ़ नहीं समस्या बन गई है। यहां केवल एक ही परिवार चुनाव लड़ता रहा,लेकिन इस बार छिंदवाड़ा की जनता ने तय कर लिया है कि बाहरी को बाहर करेंगे और स्थानीय को चुनाव जिताएंगे। डॉ.यादव ने कहा कि कांग्रेस ने राम मंदिर का हमेशा विरोध किया, भगवान  रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा का निमंत्रण ठुकरा दिया, अब जीत के लिए दुआ मांग रहे है। कहते हैं कि राम मंदिर में हमने भी चंदा दिया। चंदे का धंधा कांग्रेस का रहा है। कांग्रेस का पतन कोई नहीं कर रहा,बल्कि कांग्रेस खुद अपने पतन के लिए जिम्मेदार है।

हमारी पार्टी में बुद्धिजीवी लोग आ रहे हैं
मुख्यमंत्री डॉ.यादव ने कहा कि हमारी पार्टी में राजनीतिक सुचिता अहम है। पार्टी में बुद्धिजीवी और अच्छे लोग आकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश-प्रदेश का विकास करना चाहते हैं। जिन्होंने आज पार्टी की विचारधारा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की विकास की नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी की सदस्यता ली है उन सभी के अपने-अपने क्षेत्रों के विकास के सपने को पूरा किया जाएगा। हम सब मिलकर लोकसभा चुनाव में सभी 29 सीटें जीतकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के हाथ को मजबूत करेंगे, ताकि सन 2047 तक भारत विश्व गुरू बन सके।

कोई योजना बंद नहीं हुई और नई योजनाओं से मिलेगा लोगों को फायदा -  शिवराज सिंह चौहान
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रदेश में डॉ.मोहन यादव के नेतृत्व में बेहतर काम हो रहा है। कोई योजना बंद नहीं हुई और नई योजनाओं के आने के बाद लोगों को पहले से ज्यादा फायदा मिलेगा। भारतीय जनता पार्टी के शासनकाल में राष्ट्र का पुननिर्माण हो रहा है। भारत 2047 तक विश्व गुरू बन जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में पिछले दस सालों में हर क्षेत्र में विकास ही विकास हुआ है।

देश की जड़ों से नहीं जुड़ पाई कांग्रेस
चौहान ने कहा कि कांग्रेस की जड़े इसलिए घर में कमजोर हो गई,क्योंकि कांग्रेस देश की जड़ों से जुड़ नहीं पाई। कांग्रेस ने हमेशा उल्टे-सीधे फैसलों पर ज्यादा जोर दिया। राम मंदिर निर्माण का मामला हो या फिर कश्मीर में धारा 370 का अनेकों बड़े फैसलों में कांग्रेस विरोध करती ही नजर आई। कांग्रेस ने हमेशा संस्कृति और परंपराओं का विरोध किया है इसलिए अब विचारवान लोग कांग्रेस के साथ खड़े नहीं होना चाहते हैं। चौहान ने कहा कि सोनिया गांधी ने रायबरेली का मैदान छोड़ दिया और राहुल गांधी का अमेठी से चुनाव लड़ने का मन दिखाई नहीं देता। कांग्रेस के बड़े नेता ही जब मैदान छोड़ने लगे तो पार्टी का क्या होगा सबको समझ आ रहा और रोज हमारी पार्टी में विचारमान लोग पार्टी की सदस्यता लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का परिवार बढ़ा रहे हैं।

इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश महामंत्री व विधायक भगवानदास सबनानी, पूर्व मंत्री रामपाल सिंह,  प्रभुराम चौधरी, प्रदेश कार्यालय मंत्री डॉ. राघवेन्द्र शर्मा, न्यू ज्वॉइनिंग टोली के प्रदेश सह संयोजक संजय वर्मा एवं प्रदेश प्रवक्तागोविंद मालू उपस्थित रहे।

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!