Dark Mode
Nitish Kumar ने लोगों के सामने पकड़ी अपने मंत्री की गर्दन.... पत्रकार के माथे से भिड़वाया माथा, लोग रह गए दंग

Nitish Kumar ने लोगों के सामने पकड़ी अपने मंत्री की गर्दन.... पत्रकार के माथे से भिड़वाया माथा, लोग रह गए दंग

नई दिल्ली। पत्रकारों से बात करते हुए बिहार के सीएम नीतीश कुमार को आपने कई मौकों पर गुस्साते हुए देखा होगा। विधानसभा में भाजपा नेता विजय सिन्हा पर भी एक बार नीतीश कुमार जमकर भड़के थे। लेकिन आज सोमवार को उनका एक अलग अंदाज देखने को मिला, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। दरअसल सोमवार को नीतीश कुमार गांधी मैदान के पास मॉरीशस के पूर्व प्रेसिडेंट शिवसागर रामगुलाम की जयंती के मौके पर श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे। श्रद्धांजलि देने के बाद सीएम नीतीश को पत्रकारों ने घेर लिया और सवाल पूछने लगे। 

 

इस दौरान नीतीश ने बिहार कैबिनेट में ही मंत्री अशोक चौधरी की अचानक गर्दन पकड़ी और उनके माथे को एक पत्रकार के माथे से टकरा दिया। नीतीश कुमार की इस हरकत को देख वहां मौजूद डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, वित्त मंत्री विजय चौधरी समेत सभी पत्रकार हंसने लगे। गांधी मैदान के पास बिहार के सीएम नीतीश कुमार अपने मंत्रियों के मॉरीशस के पूर्व राष्ट्रपति शिवसागर रामगुलाम की जयंती पर श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे। श्रद्धांजलि देने के बाद वो मीडिया से बातचीत करने के लिए पहुंचे। फिर सीएम के साथ सवाल-जवाब का दौर शुरू हुआ। इस बीच सीएम की नजर एक पत्रकार पर पड़ी जिसने अपने माथे पर तिलक लगाया था। 

 

उस पत्रकार को देखने के बाद सीएम पीछे पलटे और मंत्री अशोक चौधरी को खोजने लगे। फिर अशोक चौधरी को नीतीश कुमार ने अपने पास बुलवाया और उनकी गर्दन पकड़ ली और खींचते हुए तिलक लगाए उस पत्रकार के पास ले गये और दोनों के माथे को मिला दिया। नीतीश कुमार के इस कारनामे को देख सब हैरान रह गए कि मुख्यमंत्री ने अपने मंत्री के साथ ऐसा क्यों किया। लेकिन जब अशोक चौधरी के माथे से पत्रकार के माथे को टकराने का काम पूरा हो गया तो नीतीश ने कहा- दोनों पुजारी हैं फिर सब हंसने लगे।

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!