Dark Mode
हमारी लड़ाई व्यवस्था परिवर्तन की है : AAP नेता मनीक्षा सिंह तोमर

हमारी लड़ाई व्यवस्था परिवर्तन की है : AAP नेता मनीक्षा सिंह तोमर

आम आदमी पार्टी का विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन संपन्न

 

भितरवार : हमारी लड़ाई मध्य प्रदेश में व्यवस्था परिवर्तन की है जिस प्रकार आम आदमी पार्टी ने दिल्ली और पंजाब में व्यवस्था परिवर्तन कर जनता को लभानवित किया है ।

 

यही हम मध्य प्रदेश में भी करने जा रहे हैं ।हमारी पार्टी द्वारा जारी गारंटी कार्ड को मध्य प्रदेश में सरकार बनने पर पूरा किया जाएगा | यह बात आम आदमी पार्टी की महिला प्रदेश अध्यक्ष मनीक्षा सिंह तोमर ने कमला लाज में आयोजित पार्टी की विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में कहीं।

 

रविवार को आम आदमी पार्टी का भितरवार का विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में आम आदमी पार्टी की महिला प्रदेश अध्यक्ष मनीक्षा सिंह तोमर मुख्य अतिथि थी । आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष राहुल गौर, पिछड़ा वर्ग के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र कराना, लोकसभा उपाध्यक्ष सुमित प्रकाश जैन थे।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मनीक्षा सिंह तोमर ने कहा आज प्रदेश की जनता इन दोनों पार्टियों से ट्रस्ट हो चुकी है और और अब आप भरी निगाहें उनकी निगाहें आम आदमी पार्टी की ओर है ।आम आदमी पार्टी ही देश में व्यवस्था में परिवर्तन ला सकती है । दिल्ली, पंजाब में शिक्षा स्वास्थ्य और बिजली एवं पानी फ्री उपलब्ध कराने के साथ-साथ लोगों के जीवन में परिवर्तन लाए हैं आप कार्यकर्ता मेहनत से जुड़ जाए प्रदेश में यह परिवर्तन ला सकते हैं । कार्यक्रम को अन्य वक्ताओं में भी संबोधित किया। 

 

कार्यकर्ता सम्मेलन में पंकज गुप्ता ,दीपक अग्रवाल, हरप्रीत सिंह, सुमित पाल, रिंकू पटेल ,शैलेंद्र भदोरिया ,होतम सिंह रावत ,परमाल सिंह ,भूर सिंह ,रूपेश जैन सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!