Dark Mode
केन्द्रीय मंत्री Jyotiraditya Scindia ने अशोक नगर विधानसभा में जनसभा को किया संबोधित

केन्द्रीय मंत्री Jyotiraditya Scindia ने अशोक नगर विधानसभा में जनसभा को किया संबोधित

क्षेत्र से भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी को मिटाकर रहूंगा- ज्योतिरादित्य सिंधिया

अशोकनगर। केंद्रीय मंत्री व गुना-शिवपुरी लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अशोकनगर विधानसभा के शाढ़ौरा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं गुना-शिवपुरी लोकसभा क्षेत्र के लोगों के साथ हर समय खड़ा रहता हूं। मैं क्षेत्र की जनता की हर मुश्किल में साथ रहता हूं, कोरोना संक्रमण काल हो या ओलावृष्टि या अन्य कोई आपदा, क्षेत्र की जनता की हरसंभव मदद को तत्पर रहता हूं। सिंधिया ने कहा कि इस क्षेत्र में कोई गलत कार्य नहीं होने दूंगा, भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी अगर कहीं होती है तो उसे भी मिटाकर रहूंगा।  सिंधिया ने कई गांवों में जनसंपर्क कर नुक्कड़ सभाओं को भी संबोधित किया।

केंद्रीय मंत्री  सिंधिया ने कहा कि क्षेत्र की जनता को मैं आश्वासन देता हूं मैं क्षेत्र के विकास और क्षेत्र की जनता के कल्याण और कार्यों को लेकर हमेशा सबसे आगे रहूंगा। दुख की घड़ी जब भी आई है, तब सिंधिया परिवार आपके साथ खड़ा रहा है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल की मुश्किल घड़ी से लेकर बाढ़ और ओलावृष्टि तक हर समय मैं आपके साथ रहा हूं। 2020 में जब कोरोना का पहला चरण आया था, जब हम सब परेशान थे, तब मैं क्षेत्र की जनता की रक्षा के लिए लोगों के लिए रांची से ऑक्सीजन सिलेंडर भर के हवाई जहाज की मदद से अशोकनगर क्षेत्र में ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचाया था। दवाइयां की कमी थी तो दवा दिलवाई, और जब मार्च 2024 में ओलावृष्टि का कठिन समय आया तो मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के सहयोग से हमने क्षेत्र में 48 घंटों के अंदर सर्वे करा कर राहत राशि दिलवाई।

विकास के लिए क्षेत्र में सड़कों का जाल बिछाया
केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा कि मैंने अशोकनगर और आसपास के जिलों के विकास के लिए लगातार कार्य किया है। अशोकनगर में सड़कों का जाल बिछाने के साथ लोगों के जीवन स्तर को ऊंचा उठाने के लिए भाजपा सरकार लगातार कार्य कर रही है। आप लोगों ने जो कार्य करने के लिए कहा, मैंने उसे समय पर पूरा किया। जो कार्य आप लोगों ने नहीं कहा, लेकिन क्षेत्र के विकास के लिए जरूरी था, वह कार्य भी मैंने और भाजपा सरकार ने इस क्षेत्र में किए हैं। आगामी 7 मई को आप लोगों को नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार ऐतिहासिक बहुमत से प्रधानमंत्री बनाने के लिए कमल का बटन दबाकर भाजपा को अपना आशीर्वाद प्रदान करना है। लोकसभा का चुनाव भी एक तरह का संग्राम है। यह नए जमाने का युद्ध है, जिसमें तलवार नहीं ईवीएम का बटन दबाना है और करेंट से विरोधियों को परास्त करना है। केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने नारायणपुर, खजुरिया कला, महू, आलमपुर, बांसखेड़ी, घाट बमुरिया में भी नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया है।इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता सीताराम काका, शिवराज सिंह, विजय सिंह, विधानसभा प्रभारी प्रताप भान सिंह यादव, संयोजक सचिन चौधरी, मंडल अध्यक्ष देवेंद्र रघुवंशी, सुधीर नेताजी, धर्मवीर रघुवंशी सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता एवं आमजन उपस्थित रहे।

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!